कोरोना वायरस के प्रकोप में, हम औरतें कैसे, इस मुश्किल का सामना करते हुए भी, एक दूसरे का समर्थन कर सकती हैं?  जानने के लिए चेक करें हमारी स्पेशल फीड!

युवा नारी
अरे तुम लड़की हो! हम भी तो देखें तुम क्या कर लोगी?

लड़की हो तो क्या? अपने सपनों को पूरा करने की ठान लो, ज़रूर पूरे होंगे। मैंने हार कर भी हार नहीं मानी, बस अब कुछ कदम और फिर ओलिंपिक...

टिप्पणी देखें ( 0 )
मैं पास हूँ या फ़ेल? मेरे मन में ये ख़्याल बार-बार क्यों आता है?

जब नौकरी के आदेश, पति के तकाजे, बच्चों की इच्छाएं पूरी करने में 19-20 का फर्क रह जाता है ना, तो ये अंतर एक औरत, एक पत्नी, माँ के नाते बहुत भारी पड़ता है।

टिप्पणी देखें ( 0 )
…आखिर गायब कहाँ हो जाती हैं हमारी टॉपर लड़कियाँ?

एक बात मुझे अक्सर खटकती थी, 'हमारे साथ लड़कियां इतनी कम क्यों है हर क्लास में?" कहीं सात, कहीं चार और कहीं मात्र एक। कहां चली जाती है ये टॉपर लड़कियाँ?'

टिप्पणी देखें ( 0 )
ऑनलाइन शॉपिंग के ये 8 एथनिक वियर ब्रांड्स रख रहे हैं ख्याल आपका और अपने कारीगरों का

यहां ऑनलाइन शॉपिंग के कुछ ऐसे एथनिक ब्रांड्स हैं जहां पर आप आज भी घर बैठे-बैठे कर सकती हैं अपनी पसंद के कपड़ों की शॉपिंग, बिना किसी टेंशन के।

टिप्पणी देखें ( 0 )
अगर आप शाकाहारी हैं तो क्या शेर आपको नहीं खायेगा?

हमारी अच्छाई के हक़दार कौन कौन हैं ये तय करना हमारा काम है क्यूंकि शेर हमें नहीं खाए क्यूंकि हम शाकाहारी हैं, ये तो सही तथ्य नहीं है ना?

टिप्पणी देखें ( 0 )
माँ आपके ये डायलॉग्स बनाते हैं आपको मेरी फेवरिट हीरोइन…आई लव यू माँ!

क्यूंकि माँ मैं आपसे इन दिनों नहीं मिल नहीं पा रही, तो सोचा क्यों ना आज कुछ अलग हो जाए? तो माँ इस लिस्ट को पढ़िए और बताएं क्या मंद-मंद मुस्कुरा रहे हैं आप?

टिप्पणी देखें ( 0 )
topic
young-women
और पढ़ें !

अपना ईमेल पता दर्ज करें - हर हफ्ते हम आपको दिलचस्प लेख भेजेंगे!

क्या आपको भी चाय पसंद है ?