कोरोना वायरस के प्रकोप में, हम औरतें कैसे, इस मुश्किल का सामना करते हुए भी, एक दूसरे का समर्थन कर सकती हैं?  जानने के लिए चेक करें हमारी स्पेशल फीड!

युवा नारी
क्या मंगलसूत्र पति की रक्षा करता है?

क्या जो महिलाएं इतना सज-धज के रहती हैं, उनके साथ हमेशा अच्छा ही होता है? या फिर ये भी हमारे द्वारा बनाए गए नियमों का हिस्सा है?

टिप्पणी देखें ( 1 )
आप घर की रानी हैं तो रानी बन कर रहें, क्यूँकि, प्रेज़ेन्टेबल रहना ज़रूरी है

जैसे पति अपने वर्कप्लेस में तैयार होकर जाते हैं, वैसे ही हमें भी अपने वर्कप्लेस में तैयार होकर रहना चाहिए, अगर आप अपने घर की रानी हैं तो दिखें भी।

टिप्पणी देखें ( 0 )
जब चल पड़े हैं लंबे सफ़र पर, तो पहुंचेंगे भी

कई बार अपनी मंज़िल पर चलते-चलते कुछ हिम्मत हारने लगें यो याद रखें कि 'चल पड़े हैं लम्बे सफर पे, तो पहुँचेंगे भी, राह में मोड़ अनेक हैं, पर मंजिल तो एक है'...

टिप्पणी देखें ( 0 )
वर्जिनिटी पर हमेशा लड़कियों को ही क्यों जवाब देना पड़ता है, लड़कों को क्यों नहीं

दोस्तों एक तरफ जहां वर्तमान में हम आसमान छूने की बात करते हैं, वहीं दूसरी ओर वर्जिनिटी का मुद्दा आए दिन अखबारों और समाचारों में देखा और पढ़ा करते हैं।

टिप्पणी देखें ( 0 )
इस साल की शुरुआत अपनी विशलिस्ट बनाकर करें

ऐसा नहीं हैं कि माँ खुश नहीं है, लेकिन वो शायद जानती ही नहीं कि परिवार की चारदीवारी से बाहर भी इंसान की अपनी कुछ इच्छाएं हो सकती हैं।

टिप्पणी देखें ( 0 )
जी मुझे इंटरनेट और फेसबुक पसंद हैं, और आपको?

सोचिये, अगर आज मैं आपसे कहूं कि अब से आपके पास कोई इंटरनेट-फेसबुक-व्हाट्सप्प, इत्यादि नहीं होंगे, तो आपकी पहली प्रतिक्रिया क्या होगी और क्यों? 

टिप्पणी देखें ( 0 )
topic
young-women
और पढ़ें !

अपना ईमेल पता दर्ज करें - हर हफ्ते हम आपको दिलचस्प लेख भेजेंगे!

क्या आपको भी चाय पसंद है ?