कोरोना वायरस के प्रकोप में, हम औरतें कैसे, इस मुश्किल का सामना करते हुए भी, एक दूसरे का समर्थन कर सकती हैं?  जानने के लिए चेक करें हमारी स्पेशल फीड!

टिप्पणी नीति

वूमेंस वेब महिलाओं (और इच्छुक पुरुषों) के लिए एक अनुकूल अर्थात मिलनसार और प्रेरणादायक जगह/पोर्टल है। यह पोर्टल हमारे लिए कितना मिलनसार और प्रेरणादायक है, यह उस समुदाय पर भी निर्भर करता है, जो हम यहाँ बनाते हैं और इसी को ध्यान में रखते हुए हमने एक बहुत ही सरल टिप्पणी नीति (कमेंट पॉलिसी) बनाई है: यदि आप कोई कमेंट व्यक्तिगत रूप से किसी को नहीं कहना चाहते हैं, तो उसे यहाँ इस पोर्टल पर लिखना भी सही नहीं है!

अगर आप किसी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हों या किसी फोरम या अन्य जगहों पर भाग ले रहे हों, तो उसके बारे में विस्तार में इन बातों का ध्यान रखें:

  • किसी को भी व्यक्तिगत क्षति पहुँचाने वाले कमेंट नहीं करें।
  • वूमेंस वेब महिलाओं के लिए एक सकारात्मक स्थान है। वह कमेंट जो महिलाओं के प्रति अभद्र होंगे या अपमानजनक होंगे, उन्हें मॉडरेटर द्वारा हटा दिया जाएगा या उन्हें मॉडरेटर हटा सकता है।
  • किसी भी जाति, समुदाय, धर्म, राष्ट्र, नस्ल या अन्य समूह के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का उपयोग नहीं करें।
  • सामान्य रूप से अभद्र भाषा का उपयोग नहीं करें।
  • किसी भी प्रकार के स्पैम पोस्ट नहीं करें। तत्कालीन मुद्दे/विषय से संबंधित कमेंट ही करें और साइट का उपयोग किसी भी प्रकार का प्रचार करने के लिए नहीं करें।

जो कमेंट इन नियमों का उल्लंघन करेंगे, उन्हें मॉडरेटर द्वारा बिना किसी पूर्व चेतावनी के हटा दिया जाएगा। इस तरह के कमेंट करने वालों को भविष्य में साइट पर कमेंट करने से प्रतिबंधित भी किया जा सकता है।

Women In Corporate Allies 2020

अपना ईमेल पता दर्ज करें - हर हफ्ते हम आपको दिलचस्प लेख भेजेंगे!

Women In Corporate Allies 2020