कोरोना वायरस के प्रकोप में, हम औरतें कैसे, इस मुश्किल का सामना करते हुए भी, एक दूसरे का समर्थन कर सकती हैं?  जानने के लिए चेक करें हमारी स्पेशल फीड!

क्या आप 76 साल की फैशन ब्लागर मिसेज़ वर्मा से मिले हैं?

चाहे स्टिलोट्स पहने, बंडाना पहना हो या जींस टी-शर्ट, सबसे अपना‌ जादू बिखेरती इंस्टा पर नज़र आ रहीं हैं फैशन ब्लागर मिसेज़ वर्मा...

Tags:

चाहे स्टिलोट्स पहने, बंडाना पहना हो या जींस टी-शर्ट, सबसे अपना‌ जादू बिखेरती इंस्टा पर नज़र आ रहीं हैं फैशन ब्लागर मिसेज़ वर्मा…

क्या 76 साल की इस उम्र में फैशन? लोग क्या कहेंगे…सुनने में जो अटपटा लगता है, तो करते देख लोगों का क्या रिएक्शन होगा। जहाँ इस उम्र में लोग साड़ियों में ही पूरा समय निकाल देते हैं। वहीं मिसेज़ वर्मा ने अपनी वार्डरोब में बदलाव लाकर कई मिथ तोड़े हैं।

इनके फैशन सेंस की बात करें तो गजब का है। साथ ही किसी भी प्रकार की ड्रेस पहनने पर गज़ब का आत्मविश्वास झलकता है। ऐसा नहीं की मिसेज वर्मा शुरू से ही ऐसी थीं। जब 2020 का लॉकडाउन लगा तो उनकी पोती ने उनको इंस्टाग्राम पर अपने फैशन सेंस को लेकर वीडियोज़ बनाने को कहा। तबसे उन्होंने पलट कर नहीं देखा और वो देखते-देखते फैशन दीवा बन गईं।

यही नहीं लोगों का भी उन्हें भरपूर साथ मिला। उनके वीडियोज़ पर आए इतने सारे लाइक और अच्छे कमेंट्स इस बात को दर्शाते हैं कि उनका फैशन सेंस कितना पसंद किया जा रहा।उनके कई शेयर किए गए विदीयोस पर 1 मिल्यन से ज़्यादा व्यूज हैं।

बढ़ती उम्र में जहाँ लोग बस ईश्वर पर ध्यान या किसी भी प्रकार की बीमारियों को लेकर बस एक तरफ पड़े रहते हैं। ऐसे लोगों को इनका जीने का तरीका एक ताकत दे रहा। माना उम्र के साथ कई चीजें आप नहीं कर पाते। पर जहाँ चाह वहाँ राह भी मिलती है।

यही नहीं फैशन ब्लागर मिसेज़ वर्मा के साथ उनके फैशन में उनके पति भी साथ निभाते हैं। 1960 के दशक से ये जोड़ा साथ में जिंदगी के उतार चढ़ाव देख रहा है। अपने फैशन ब्लाग में वो उन्हें भी नए टिप्स देती नज़र आती हैं।

Never miss real stories from India's women.

Register Now

फैशन की बात करें तो वो आज के युवाओं को कड़ी टक्कर दे रहीं हैं। चाहे स्टिलोट्स पहने नज़र आ रही हों, बंडाना पहना हो या जींस टी-शर्ट सबसे अपना‌ जादू बिखेरती इंस्टा पर नज़र आ रहीं।

तो क्यूँ ना इस उम्र में आप भी फैशन ब्लागर मिसेज़ वर्मा से इंस्पीरेशन लेते हुए अपनी कोई नई हॉबी विकसित करें। जो समाज के बनाए रूढ़िवादी विचार धाराओं को तोड़े। बस हौसला और कुछ करने का जज्बा साथ में होना चाहिए।

मूल चित्र: mr._and_mrs._verma/ Instagram

पसंद आया यह लेख?

पाइये विमेन्सवेब के सारे दिलचस्प हिंदी लेख अपने ईमेल इनबॉक्स मे!

विमेन्सवेब एक खुला मंच है, जो विविध विचारों को प्रकाशित करता है। इस लेख में प्रकट किये गए विचार लेखक के व्यक्तिगत विचार हैं जो ज़रुरी नहीं की इस मंच की सोच को प्रतिबिम्बित करते हो।यदि आपके संपूरक या भिन्न विचार हों  तो आप भी विमेन्स वेब के लिए लिख सकते हैं।

टिप्पणी

About the Author

80 Posts | 381,998 Views
All Categories