कोरोना वायरस के प्रकोप में, हम औरतें कैसे, इस मुश्किल का सामना करते हुए भी, एक दूसरे का समर्थन कर सकती हैं?  जानने के लिए चेक करें हमारी स्पेशल फीड!

मसाबा मसाबा के गाने में नीना गुप्ता बोल्डली पूछ रही हैं, ‘आंटी किसको बोला बे?’

Posted: अगस्त 27, 2020

मसाबा गुप्ता की वेब सीरीज़ मसाबा मसाबा का नया गाना आंटी किसको बोला में नीना गुप्ता एक नए बोल्ड अवतार में नज़र आईं, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है।

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) की लाइफ पर बनी नेटफ्लिक्स की वेब सीरिज ‘मसाबा मसाबा’ के नए गाने के रिलीज़ होने के बाद एक बार फिर नीना गुप्ता चर्चा में आ गयी हैं। मिथिला पालकर के डायलॉग ‘जस्ट गेट आउट ऑफ़ द वे, आंटी’ से शुरू हुए इस गाने में नीना गुप्ता ने हर स्टाइल अपना कर मिथिला पालकर को कहती हैं, ‘आंटी किसको बोला बे ?’

मसाबा मसाबा वेब सीरीज़ का ये गाना नीना गुप्ता की बोल्डनेस को दिखाता है

गाने में नीना गुप्ता ने जिस तरह की एक्टिंग करी है उसके सब दीवाने हो गए हैं और एक बार फिर नीना गुप्ता ने साबित कर दिया कि वो इस उम्र में भी बधाई हो की मिसेज़ कौशिक से लेकर ‘आंटी किसको बोला बे’ जैसे रैप सांग तक में हर तरह की एक्टिंग कर सकती हैं। और इतना ही नहीं बल्कि पूरे इस गाने में नीना गुप्ता यंग मिथिला पालकर के आंटी बोलने को लेकर कई महत्वपूर्ण सवाल पूछती हैं। मसाबा मसाबा के ट्रेलर के बाद इस गाने को लांच किया गया है और ऑडियंस के बीच इस सिरीज़ को लेकर फ़िर से ख़लबली मच गयी है। 

नीना गुप्ता ने इस गाने के बारे में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, “आंटी बुलाओं मगर प्यार से। नहीं तो…” इस पर उनके दर्शकों से बहुत अच्छा रेस्पोंस मिल रहा है।

वहीं मिथिला पालकर ने अपने अकाउंट पर इसे शेयर करते हुए लिखा, “यहां नीना गुप्ता की वह साइड है जिसे आपने शायद पहले कभी नहीं देखा है।”

जबकि मसाबा गुप्ता ने इसे शेयर करते हुए लिखा, “कौन कहता है आइटम सांग में एक ऐज लिमिट होती है? ख़ुद की देख लो…!”

वाकई, मसाबा मसाबा वेब सीरीज़ का ये गाना नीना गुप्ता की इसी बोल्डनेस को दिखाता है।

नेटफ़्लिक्स पर 28 अगस्त को रिलीज़ हो रही है मसाबा मसाबा

नेटफ़्लिक्स पर 28 अगस्त को रिलीज़ होने वाली यह सीरीज़ बहुत खास है। इसमें नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में थोड़ा फिक्शन जोड़कर दिखाया जायेगा। फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी हैं। उनका अपने पति और मशहूर फिल्म निर्माता मधु मंटेना से तलाक हो चुका है।

मसाबा मसाबा में अपना किरदार खुद मसाबा गुप्ता और नीना गुप्ता ही निभा रही हैं

इस सेमी फ़िक्शनल वेब सीरीज़ में सबसे खास बात है की अपना किरदार खुद मसाबा गुप्ता ही निभा रही हैं और उनकी रियल लाइफ मदर नीना गुप्ता सीरीज़ में उनकी रील माँ का किरदार निभा रही हैं। इनके अलावा डायरेक्टर फ़राह खान, एक्टर कियारा आडवाणी और गजराज राव की स्पेशल अपिरन्स है। नील भूपालम, रायत्सा राठौर और समरन साहू ने भी अहम किरदार निभाए हैं।

The Millenial Fashion Icon Of The Year, She is old, She is fierce, We love her designs. Give it up for Masaba… इस लाइन से शुरू हुए इस वेब सीरीज़ के ट्रेलर ने उन लाखों लोगो के दिल की बात कह दी जो ऐसे ही सपने देखते हैं और उन्हें पूरा करने की ताकत भी रखते हैं।

मसाबा गुप्ता के पहले प्यार, फैशन इंडस्ट्री में आज उन्होंने अपनी पहचान बना ली है। और ऐसे ही उतार चढाव से भरी ज़िंदगी को इस वेब सीरीज़ में सोनम नायर ने बहुत खूबसूरत तरीके से डायरेक्ट करा है। कई जगह ये मसाबा मसाबा आपको हंसाएगी, तो कई जगह आपको सोचने पर मज़बूर कर देगी।

मसाबा गुप्ता इस वेब सीरिज के साथ अपने एक्टिंग के सपने को भी पूरा कर रही हैं

मसाबा गुप्ता ने एक इंटरव्यू में कहा, “यह सीरीज हसीं, आंसू, स्ट्रगल और इंस्पिरेशन का कॉम्बिनेशन है जो मुझे लगता है की दुनिया की कई महिलाएं अपने आप से जोड़ पाएंगी।”

वह कहती हैं कि वह हमेशा से अभिनय करना चाहती थीं, लेकिन वह इस पेशे में नहीं आईं क्योंकि उन्हें लगता है कि अभिनय की दुनिया में कुछ खास तरह के चेहरे ही चलते है। अब फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता नेटफ्लिक्स की वेब सीरिज ‘मसाबा मसाबा’ के साथ अपने एक्टिंग के सपने को भी पूरा कर रही हैं।

मसाबा गुप्ता एकस्ट्रांग इंडिपेंडेंट लड़की का किरदार निभा रहीं हैं

मसाबा मसाबा के ट्रेलर से हमें सेलिब्रिटी फैशन डिज़ाइनर मसाबा गुप्ता की लाइफ के बारे में बहुत पता लग गया है। इस इमोशन्स से भरी रोलरकोस्टर राइड में मसाबा गुप्ता एक ऐसी स्ट्रांग इंडिपेंडेंट लड़की हैं जो अपने सक्सेस और फेलियर दोनों का पूरी हिम्मत के साथ सामना करती है। इस सीरीज़ में मसाबा गुप्ता के अपनी माँ नीना गुप्ता के साथ कॉम्पलिकेटेड रिलेशन को भी दिखाया है और साथ में उनके डेटिंग रिलेशनशिप्स के कॉम्प्लीकेशन्स को भी दिखाया है।

इस सीरीज़ के ट्रेलर में कई हिल्लेरियस मोमेंट्स भी हैं जैसे जब उनकी क्लाइंट के साथ उनकेपेट एनिमल के लिए भी ड्रेस डिज़ाइन करने को कहा जाता है और एक दृश्य में लोकल सेल्समेन उनके डुप्लीकेट डिज़ाइन बेचता है और पूछने पर कहता है ये मसाबा के डिज़ाइन है जो कि अफ्रीका में एक देश है। और ऐसे ही और भी बहुत कुछ देखने के लिए कल नेटफ़्लिक्स पर रिलीज़ हो रही इस वेब सीरीज़ को आप खुद देखें।

मूल चित्र : Screenshot, Masaba Masaba’s Song

पसंद आया यह लेख?

पाइये विमेन्सवेब के सारे दिलचस्प हिंदी लेख अपने ईमेल इनबॉक्स मे!

विमेन्सवेब एक खुला मंच है, जो विविध विचारों को प्रकाशित करता है। इस लेख में प्रकट किये गए विचार लेखक के व्यक्तिगत विचार हैं जो ज़रुरी नहीं की इस मंच की सोच को प्रतिबिम्बित करते हो।यदि आपके संपूरक या भिन्न विचार हों  तो आप भी विमेन्स वेब के लिए लिख सकते हैं।

घर के बाहर काम करने से क्या मैं बुरी माँ बन जाऊँगी?

टिप्पणी

Women In Corporate Allies 2020

अपना ईमेल पता दर्ज करें - हर हफ्ते हम आपको दिलचस्प लेख भेजेंगे!

Women In Corporate Allies 2020